यूपी के रायबरेली में शराबियों के लिए आतंक बना नशेड़ी बंदर, विक्रेताओं के नाक में भी किया दम

एक शराब दुकान के मालिक ने कहा कि अगर बंदर को बोतल लेने से रोकने की कोई कोशिश की जाती है तो वह आक्रामक हो जाता है। जिला आबकारी अधिकारी राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वन विभाग की मदद से इस बंदर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक शराब प्रेमी बंदर शराब विक्रेताओं के लिए मुसीबत बन गया है। शराब की लत वाला बंदर शराब की दुकानों में सेंध लगाने और शराबियों के साथ डेरा डालने के लिए जाना जाता है। बंदर इन दुकानों से खरीदारी करने वाले लोगों से शराब की बोतलें भी छीन लेता है।

बंदर का बीयर पीते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिला आबकारी अधिकारी राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वन विभाग की मदद से इस बंदर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। एक शराब दुकान के मालिक ने कहा कि अगर बंदर को बोतल लेने से रोकने की कोई कोशिश की जाती है तो वह आक्रामक हो जाता है।


ऐसा ही एक मामला लखनऊ-कानपुर रोड पर नवाबगंज इलाके से सामने आया था जहां एक बंदर शराब की दुकान पर 'स्थायी ग्राहक' था। बंदर को ठंडी बीयर बहुत पसंद थी और अक्सर, एक ग्राहक उसके लिए बीयर की एक बोतल खरीद लेता था। बाद में बंदर का लीवर बड़ा हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia