डूसू चुनाव नतीजे LIVE: अध्यक्ष और सचिव पद पर एनएसयूआई आगे, दो पदों पर एबीवीपी को बढ़त

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में दिन भर चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अब नतीजे का वक्त आ गया है। सुबह से चले उठापटक के बाद 20वें राउंड की गिनती में अध्यक्ष और सचिव पद पर एनएसयूआई उम्मीदवारों ने बढ़त बना ली है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

13 Sep 2018, 7:59 PM

अध्यक्ष और सचिव पद पर एनएसयूआई आगे, दो पदों पर एबीवीपी को बढ़त

दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में दिन भर चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद अब  नतीजे का वक्त आ गया है। सुबह से चले उठापटक के बाद 20वें राउंड की गिनती में अध्यक्ष और सचिव पद पर एनएसयूआई उम्मीदवारों ने बढ़त बना ली है।

13 Sep 2018, 6:59 PM

एनएसयूआई का आरोप, पुलिस-प्रशासन की मिलीभगत से हुई ईवीएम में खराबी

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान ने कहा कि एक पद के लिए चुनाव में सिर्फ 8 उम्मीदवार थे, लेकिन वोट 10 को मिल गए। कल तक सारी मशीनें ठीक थीं। इसमें पुलिस और प्रशासन शामिल है।

13 Sep 2018, 5:51 PM

मतों की गिनती फिर से शुरू

दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव की मतगणना फिर से शुरू हो गई है। ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत के बाद मतगणना रोक दी गई थी। छात्रों ने ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर जमकर हंगामा भी किया था।


13 Sep 2018, 5:17 PM

थोड़ी देर में फिर शुरू होगी मतगणना

दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव की मतगणना थोड़ी देर में फिर से शुरू होगी। ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत के बाद मतगणना रोक दी गई थी। छात्रों ने ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर जमकर हंगामा भी किया था।

13 Sep 2018, 5:12 PM

डूसू चुनाव में ईवीएम की गड़बड़ी पर यूथ कांग्रेस ने खड़े किए सवाल

यूथ कांग्रेस ने डूसू चुनाव में ईवीएम की गड़बड़ी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जिस ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत के बाद मतगणना रोकी गई है, उस पर यूथ कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, “जब 9 उम्मीदवार ही मैदान में थे तो 10 वोट कहां से पड़े। देश आखिर कब तक ईवीएम को बर्दाश्त करेगा? एक बार फिर लोकतंत्र की हत्या हुई?”


13 Sep 2018, 1:46 PM

ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत के बाद मतगणना स्थगित

ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत के बाद दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव की मतगणना स्थगित कर दी गई है। खबरों के मुताबिक, मतगणना की अगली तारीख का जल्द ही ऐलान किया जाएगा।

13 Sep 2018, 1:34 PM

डूसू के मतगणना केंद्र पर ईवीएम में गड़बड़ी पर बवाल

डूसू के काउंटिंग सेंटर पर ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर विवाद हो गया है। छात्रों के बीच झड़प हो गई है, मतगणना केंद्र पर शीशे के दरवाजे तोड़े गए। झड़प और तोड़फोड़ के बाद मतगणना केंद्र पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

13 Sep 2018, 12:57 PM

एनएसयूआई के उम्मीदवार अध्यक्ष और सचिव पद पर आगे

डूसू चुनाव में 6 चरणों की मतगणना पूरी हो चुकी है। एनएसयूआई के उम्मीदवार अध्यक्ष और सचिव पद पर आगे चल रहे हैं। वहीं एबीवीपी उम्मीदवार उपाध्यक्ष पद पर आगे चल रहे हैं। वहीं सीवाईएसएस उम्मीदवार संयुक्त सचिव पद पर आगे चल रहे हैं। फिलहाल 10 चरणों की मतगणना जारी है।

13 Sep 2018, 11:39 AM

ईवीएम में खराबी के चलते 45 मिनट से मतगणना रुकी

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के लिए मतगणना ईवीएम में खराबी के चलते 45 मिनट से रुक गई है। शुरुआती दौर में अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। वहीं तीन सीटों पर एबीवीपी आगे चल रही है।


13 Sep 2018, 11:14 AM

चार चरणों की मतगणना पूरी, अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई उम्मीदवार आगे

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में वोटों की गिनती जारी है, अभी तक चार चरणों की मतगणना पूरी हो चुकी है। शुरुआती रुझानों में तीन सीटों पर एबीवीपी आगे चल रही है। वहीं अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के उम्मीदवार सुनील छिल्लर आगे चल रहे हैं।

13 Sep 2018, 10:25 AM

जाकिर हुसैन कॉलेज के परिणाम घोषित, ईवनिंग में एनएसयूआई ने लहराया जीत का परचम

दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। जाकिर हुसैन कॉलेज (ईवनिंग) में कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है। यहां एनएसयूआई ने 250 वोटों के अंतर से चुनाव जीत लिया है, जबकि कॉलेज में सेंट्रल काउंसलर पद पर आईएसा के नबिया आलम जीते हैं। वहीं, जाकिर हुसैन कॉलेज (मॉर्निंग) में बीजेपी के छात्र संगठन एबीवीपी ने यहां अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है।

डूसू चुनावों के लिए बुधवार को करीब 44.46 फीसदी मतदान हुआ था। मतदान शांतिपूर्ण रहा। मतदान में करीब 1.35 लाख छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। 23 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;