ई-मेल विवाद: बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने फर्जी ईमेल आईडी मामले में समन भेजा था। जिसके बाद शनिवार को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय में पहुंचे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

ई-मेल विवाद को लेकर ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे। ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को बयान दर्ज कराने लिए कहा गया था।

यह पूरा मामला साल 2016 का है जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत की थी। ऋतिक रोशन का आरोप है कि 2013 से 2014 के बीच 100 ई-मेल मिले थे। बताया गया कि ये ई-मेल कंगना रणौत की मेल आईडी से भेजे गए थे। इसे लेकर ऋतिक रोशन ने साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन केस में कोई डेवलेपमेंट नहीं होने के कारण ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी की अपील की जिसके बाद ये केस क्राइम ब्रांच में शिफ्ट किया गया है लेकिन कंगना रनौत ने ऋतिक के सारे आरोपों से इंकार किया है।


कंगना ने ऋतिक रोशन की खबर पर एक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा कि ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।‘

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */