पंश्चिम बंगाल में सुबह-सुबह ED का एक्शन, राज्य सरकार के दो मंत्रियों के ठिकानों पर छापे

ईडी की एक टीम अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस के दो ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और एक अन्य टीम मंत्री तापस रॉय के ठिकाने पर छापे मार रही है। दोनों मंत्रियों के अलावा नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष के घर पर भी ईडी की रेड चल रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में खुद पर हुए हमले के बाद ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की टीम एक बार फिर एक्शन में है। ईडी की टीम ने राज्य सरकार के दो मंत्रियों के ठिकानों पर सुबह-सुबह छापेमारी कर रही है। दोनों मंत्रियों के घरों पर छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि ईटी की टीम यह कार्रवाई नगर निगम नौकरी घोटाले से जुड़े मामले में कर रही है।

बताया जा रहा है कि ईडी की एक टीम अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस के दो ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और एक अन्य टीम मंत्री तापस रॉय के ठिकाने पर छापे मार रही है। दोनों मंत्रियों के अलावा नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष के घर पर भी ईडी की रेड चल रही है।

इससे पहले ईडी की टीम पर हमला हुआ था। राशन घोटाला मामले में ईटी की टीम पश्चिम बंगाल के संदेशखली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान भीड़ ने ईडी टीम पर हमला कर दिया था। हमले में ईडी अधिकारियों के साथ सीआरपीएफ जवानों की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई थी। हमले में तीन ईडी अधिकारियों को गंभीर चोटें आई थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

ईडी की टीम पर हमले के बाद जांच एजेंसी के कार्यवाहक निदेशक राहुल नवीन कोलकाता पहुंचे थे। उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की थी। खबरों के मुताबिक, बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कहा था कि डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने निडर होकर जांच करने के लिए कहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Jan 2024, 8:45 AM