मुश्किल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज, 200 करोड़ के वसूली केस में ED ने बनाया आरोपी

चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन ने पूछताछ में बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें 52 लाख रुपये का घोड़ा, 9 लाख रुपये की पर्सियन कैट दी थी। इसके अलावा उसने काफी नगदी भी दी थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चार्जशीट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को आरोपी के रूप में नामित किया है। यह जानकारी सूत्रों ने दी। ईडी बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट के समक्ष असिएक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

आपको बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन और नोरा फतेही इस मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान पहले ही दर्ज करा चुकी हैं।इससे पहले ईडी ने जैकलीन की 7.2 करोड़ रुपये की जमा राशि कुर्क की थी। साथ ही मंहगे गिफ्ट्स और संपत्तियों को अपराध की आय करार दिया था।

ईडी ने फरवरी में जांच में पाया था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी और उसकी मदद से चंद्रशेखर जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश भिजवाता था। ईडी ने पिछले साल दिसंबर में जस्टिस प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहली चार्जशीट दाखिल की थी।

ईडी का कहना है कि चंद्रशेखर ने कथित तौर पर मॉडल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। कुछ ने चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने से इनकार कर दिया था। चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन ने पूछताछ में बताया कि चंद्रशेखर ने उन्हें 52 लाख रुपये का घोड़ा, 9 लाख रुपये की पर्सियन कैट दी थी। इसके अलावा उसने काफी नगदी भी दी थी।

अभिनेत्री ने आगे दावा किया कि सुकेश ने उनके लिए एक लग्जरी कार खरीदी थी, जिसे उन्होंने वापस कर दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */