ED के अधिकारियों ने 16 घंटे की रेड के दौरान नहीं ली कोई तलाशी, सिर्फ केजरीवाल को कुचलने की हो रही साजिश: आतिशी

आतिशी ने दावा किया है कि रेड के दौरान 16 घंटे तक ईडी के अधिकारी बिभव कुमार के ड्राइंग रूम में बैठे रहे। उन्होंने कहा, "ED ने सारे दिखावे खत्म कर दिए हैं और उनका मकसद दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुचलना है।

ED पर AAP ने लगाए बेहद गंंभीर आरोप।
ED पर AAP ने लगाए बेहद गंंभीर आरोप।
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली जल बोर्ड में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर ईडी की छापेमारी पर एक बार फिर मंत्री आतिशी ने हमला बोला है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि ईडी के अधिकारियों ने 16 घंटे की छापेमारी के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और सांसद एनडी गुप्ता के घर में कोई तलाशी नहीं ली।

आतिशी ने कहा, "कल केंद्र सरकार की फेवरेट एजेंसी और हथियार ED ने AAP से जुड़े लोगों के यहां छापा मारा। एजेंसी ने कोषाध्यक्ष के यहां भी छापा मारा। 16 घंटे के छापे में अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव और सांसद एनडी गुप्ता के घर कोई तलाशी नहीं ली। ये ED के इतिहास का ऐतिहासिक पंचनामा होगा। छापे के बाद ED सर्च और सीज के आधार पर पंचनामा देती है, लेकिन ED ने ये तक नहीं बताया कि वो किस मामले में छापा मारने आई है।

आतिशी ने दावा किया है कि रेड के दौरान 16 घंटे तक ईडी के अधिकारी बिभव कुमार के ड्राइंग रूम में बैठे रहे। उन्होंने कहा, "ED ने सारे दिखावे खत्म कर दिए हैं और उनका मकसद दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुचलना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता है कि एक नेता है जो उनको चैलेंज करता है और उनकी धमकी से डरता नहीं वो अरविंद केजरीवाल है। इसलिए ED का एक ही काम है, पहले जेल में डालो।

आपको बता दें, केंद्रीय एजेंसी ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में मंगलवार को अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता समेत आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के घर पर रेड की थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली, चंडीगढ़ और वाराणसी में 10 से ज्यादा लोकेशंस पर एजेंसी ने छापेमारी की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;