छत्तीसगढ़ में ED के छापे चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में BJP की हार का नतीजा- कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले हाल में आए कई चुनावी सर्वेक्षण में राज्य में भारी बहुमत से कांग्रेस सरकार की वापसी का दावा किया गया है। इसलिए इस कार्रवाई को बीजेपी की झल्लाहट माना जा रहा है।

कांग्रेस ने कहा छत्तीसगढ़ में ED के छापे चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में BJP की हार का नतीजा
कांग्रेस ने कहा छत्तीसगढ़ में ED के छापे चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में BJP की हार का नतीजा
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार और विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) विनोद वर्मा के परिसरों पर बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर कांग्रेस ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि ये छापे हाल में आए राज्य के चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों की स्पष्ट प्रतिक्रिया हैं, जिसमें बीजेपी की बड़ी हार और बघेल की वापसी दिखाई गई है। कांग्रेस ने कहा कि पार्टी ऐसी धमकियों से नहीं डरेगी।

कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने एक ट्वीट में कहा, “छत्तीसगढ़ में चल रही ईडी की छापेमारी उन चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों की स्पष्ट प्रतिक्रिया है, जिनमें बीजेपी के लिए भारी हार की भविष्यवाणी की गई है। हमारी जन हितैषी कांग्रेस सरकार ऐसी धमकियों से नहीं डरेगी। हमारे पीछे लोगों की ताकत है।”


इससे पहले, सीएम भूपेश बघेल ने भी एक्स पर तंज कसती अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “आदरणीय प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) और (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाह! मेरे राजनीतिक सलाहकार, ओएसडी और करीबी सहयोगियों के घर ईडी भेजकर मेरे जन्मदिन पर आपने मुझे जो अमूल्य उपहार दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

कांग्रेस नेताओं की यह टिप्पणी ईडी के अधिकारियों द्वारा बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार और विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) विनोद वर्मा के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने और वर्मा के परिसरों सहित राज्य में कई स्थानों पर छापेमारी करने के बाद आई है। बता दें कि हाल में छत्तीसगढ़ चुनाव पर आए कई सर्वेक्षण में भारी बहुमत से कांग्रेस सरकार की वापसी का दावा किया गया है। इसलिए इस कार्रवाई को बीजेपी की झल्लाहट माना जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia