कोरोना काल के बीच देश भर में मनाया जा रहा है ईद का त्योहार, PM मोदी, राहुल गांधी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

ईद के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों को बधाई दी है। ईद के अवसर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस मुश्किल समय में भाईचारे से एक-दूसरे की मदद करना ही हर धर्म-मज़हब की सीख है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में लोग इस त्योहार को मना रहे हैं और एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कोरोना काल में ईद मनाने को लेकर कई मौलानाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सादगी से मनाने की अपील की है।

ईद के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों को बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि ईद-उल-फितर के इस पावन अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई। इस त्योहार के मौके पर सभी नागरिकों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।


प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि अपने सामूहिक प्रयास के साथ ही हम लोग इस वैश्विक महामारी को जीत सकते हैं और मानव कल्याण के लिए आगे काम कर सकते हैं। ईद मुबारक!

ईद के अवसर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस मुश्किल समय में भाईचारे से एक-दूसरे की मदद करना ही हर धर्म-मज़हब की सीख है- यही हमारे देश की परम्परा रही है। आप सभी को ईद मुबारक।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia