बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, कश्मीर जा रहे राजस्थान के 8 मजदूरों की दर्दनाक मौत, कई की हालत गंभीर

पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर के पास एनएच 57 पर सुबह के समय एक पाइप लदा ट्रक पलट गया जिससे उसमें सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्णिया जिले में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर के पास एनएच 57 पर सुबह के समय एक पाइप लदा ट्रक पलट गया जिससे उसमें सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक ट्रक पर कुल 15 मजदूर सवार थे। सभी मजदूर त्रिपुरा से जम्मू कश्मीर जा रहे थे।सभी मृतक राजस्थान के बताए जाते हैं।

मृतकों में कांति परमार 60 वर्ष, रामा जी परमार 65 वर्ष, कावाराम परमार 35 वर्ष, मणिलाल परमार 40 वर्ष, ईश्वरलाल, वसूलाल, हरीश और हरवंश शामिल हैं, जबकि 5 लोग घायल हैं। घायलों में कुछ राजस्थान के तो कुछ यूपी के भी रहने वाले हैं।

घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो को गंभीर हालत में पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पूर्णिया के सदर एसडीपीओ ने भी इस दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे के बाद मलबा हटाने और घायलों को अस्पताल भेजने का का काम जारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia