उत्तर प्रदेश के बांदा में यमुना नदी से 8 और लाशें बरामद, 11 हुई मृतकों की संख्या, 11 अगस्त को डूबी थी नाव

यमुना नदी से अब तक 11 शव बरामद हो चुके हैं और उनकी पहचान की प्रक्रिया चल रही है। तलाशी अभियान जारी है। फतेहपुर से मरका गांव जा रही एक नाव 11 अगस्त को यमुना नदी में पलट गई थी। नाव पलटने के बाद से कई लोग लापता था, जिनकी तलाश की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बांदा में नदी में नाव पलटने की घटना में पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 8 और शवों को बरामद किया है। अब तक 11 शव बरामद हो चुके हैं और उनकी पहचान की प्रक्रिया चल रही है। तलाशी अभियान जारी है। फतेहपुर से मरका गांव जा रही एक नाव 11 अगस्त को यमुना नदी में पलट गई थी। नाव पलटने के बाद से कई लोग लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने 8 शवों के मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दो शव फतेहपुर के असोथर के पास मिले हैं। बरामद किए गए शवों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। पहचान के लिए लापता लोगों के परिजनों को बुलाया दया है। तीन शव घटना वाले दिन ही मिल गए थे।

मरका घाट से फतेहपुर की ओर जा रही नाव गुरुवार दोपहर पलट गई थी। नाव पलटने के बाद से इसमें सवार 17 लोग लापता थे। दो दिनों से नदी में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की 60 सदस्यीय टीम लापता लोगों की तलाश में जुटी हुई हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Aug 2022, 11:04 AM
;