लखनऊ के इकाना स्टेडियम का होर्डिंग स्कॉर्पियो पर गिरा, मां और बेटी की दर्दनाक मौत, एक घायल

इकाना स्टेडियम में लगा यह बोर्ड बहुत बड़ा था और आंधी को नहीं झेल पाया और गिर गया। पुलिस को इस विशाल होर्डिंग को कार पर से हटाने के लिए एक क्रेन की मदद लेनी पड़ी। हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसकी जद में आई स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

लखनऊ में इकाना स्टेडियम का होर्डिंग स्कॉर्पियो पर गिरा, मां और बेटी की दर्दनाक मौत
लखनऊ में इकाना स्टेडियम का होर्डिंग स्कॉर्पियो पर गिरा, मां और बेटी की दर्दनाक मौत
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में तेज आंधी से एक बड़ा होर्डिंग एक स्कॉर्पियो कार पर गिर गया, जिससे गाड़ी में बैठे तीन लोग दब गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा। लेकिन इनमें से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरे का इलाज जारी है। दोनों मृतक मां और बेटी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ में सीएम आवास से कुछ ही दूरी पर इकाना स्टेडियम में तेज आंधी से एक विशाल होर्डिंग गिर गया। इस हादसे में होर्डिंग की जद में एक स्कॉर्पियो कार आ गई और वह नीचे दब गई। इसी के साथ उसमें बैठे तीन लोग भी उसमें दब गए। बाद में पुलिस ने मलबे में दबे तीन घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा, लेकिन इनमें से दो की जान चली गई।


जानकारी के मुताबिक, इकाना स्टेडियम में लगा यह बोर्ड बहुत बड़ा था और आंधी को नहीं झेल पाया और गिर गया। हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसकी जद में आई स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में होर्डिंग के नीचे दबी कार में फंसा शख्स हाथ हिलाकर बचाने की गुहार लगा रहा था।

खबर के मुताबिक, हादसे के तुरंत बाद पहुंची पुलिस को इस विशाल होर्डिंग को कार पर से हटाने के लिए एक क्रेन की मदद लेनी पड़ी। यह होर्डिंग प्रचार आदि के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यहां बता दें कि लखनऊ के इस स्टेडियम का पूरा नाम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम है। जहां पर यह घटना हुई वह जगह सीएम हाउस से कुछ ही दूरी पर है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia