पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, इलेक्ट्रिक बस ने एयरलाइन कर्मचारी को कुचला, एक की मौत, एक घायल

मृतक प्रिंस राज, जो आज अपना जन्मदिन मना रहे थे, अपनी साथी लौने के साथ इंडिगो के संचालन के 15 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया, जिसमें उनकी मौत हो गई और उनकी साथी घायल हो गई।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को एक इलेक्ट्रिक बस से कुचल जाने से एक एयरलाइन कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक अन्य के घायल होने की खबर है। मृतक की पहचान प्रिंस राज के रूप में हुई है, जो इंडिगो एयरलाइंस का कर्मचारी था। इस हादसे में उसकी साथी लौने घायल हो गई और फिलहाल वह राजधानी के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक प्रिंस राज, जो आज अपना जन्मदिन मना रहे थे, अपनी साथी लौने के साथ इंडिगो के संचालन के 15 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया, जिसमें उनकी मौत हो गई और उनकी साथी घायल हो गई।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों पीड़ित हवाईअड्डे के गेट नंबर-1 पर एक कैब से उतरे और कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे थे, तभी अचानक सिटी बस सेवा से जुड़ी एक इलेक्ट्रिक बस आ गई। बस तेज रफ्तार में थी। प्रिंस वाहन के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला टक्कर लगने से कुछ दूर जा कर गिर गई।

पटना हवाईअड्डा पुलिस चौकी पर तैनात मामले के एक जांच अधिकारी ने कहा कि हमने गलती करने वाले चालक के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और लापरवाही से गाड़ी चलाने के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद एयरलाइन संचालक ने कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;