गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा! टीन शेड में बिजली के पोल से फैला करंट, 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

गाजियाबाद में सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके में पान सिंह पैलेस के पास एक घर के बाहर लोहे के खम्भों पर टीन-शेड लगा हुआ था। मंगलवार से अधिक बारिश होने के दौरान बिजली का पोल टीन-शेड में लगे लोहे के खम्भे से छूने से उसमे बिजली का करंट उतर आया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के गाजियाबाद जिले में दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक अधिक बारिश होने के दौरान बिजली का पोल टीन-शेड में लगे लोहे के खम्भे से छूने से उसमे बिजली का करंट उतर आया। करंट की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है, जिसमें दो बच्चों और महिलाएं भी शामिल हैं, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सुदर्शन हॉस्पिटल ले जाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आपको बता दें, ये मामला गाजियाबाद जिले में सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 का है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक करंट लगने से 5 लोगों की मौत हो गई है।

वहीं, जिला अस्पताल ले जाने पर 2 बच्चों और महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सुदर्शन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां इलाज के दौरान एक युवक और बच्ची ने दम तोड़ दिया है। अभी एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके में पान सिंह पैलेस के पास एक घर के बाहर लोहे के खम्भों पर टीन-शेड लगा हुआ था। मंगलवार से अधिक बारिश होने के दौरान बिजली का पोल टीन-शेड में लगे लोहे के खम्भे से छूने से उसमे बिजली का करंट उतर आया। इस दौरान एक बच्चा करंट की चपेट में आ गया। इस दौरान एक दूसरे को बचाने के चक्‍कर में पांच लोग करंट की चपेट में आकर झुलस गए।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग करंट से झुलसे सभी लोगों को लेकर एमएमजी जिला अस्‍पताल पहुंचे जहां पर डाक्‍टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया की मृतकों में मां और 2 बेटीयां शामिल हैं। मृतकों की पहचान जानकी,लक्ष्‍मी और दो बच्चियां सुबी और सिमरन के रूप में हुई है। घायल एक अन्‍य व्‍यक्ति का अभी इलाज चल रहा है। एसपी सिटी ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia