एलन मस्क ट्विटर पर निलंबित खातों को करेंगे बहाल, पोल के बाद लिया फैसला

मस्क ने ट्वीट किया, "लोगों ने बात की है। एमनेस्टी अगले सप्ताह शुरू हो रही है।" मस्क ने कहा, "वोक्स पोपुली, वोक्स देई।" जिसका अर्थ है "लोगों की आवाज भगवान की आवाज है।" कई यूजर्स ने मस्क के फैसले पर अपने विचार व्यक्त किए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने एक पोल के आधार पर शुक्रवार को कहा कि वह अगले सप्ताह से निलंबित खातों को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वापस बहाल कर देंगे। मस्क ने ट्वीट किया, "लोगों ने बात की है। एमनेस्टी अगले सप्ताह शुरू हो रही है।" मस्क ने कहा, "वोक्स पोपुली, वोक्स देई।" जिसका अर्थ है "लोगों की आवाज भगवान की आवाज है।" कई यूजर्स ने मस्क के फैसले पर अपने विचार व्यक्त किए।

एक ने टिप्पणी की, "मैं वास्तव में आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए चिंतित हूं। कृपया किसी ऐसे व्यक्ति से संपर्क करें जो आपकी परवाह करता है।" दूसरे ने कहा, "हम लोग बहुत अच्छी मॉडरेशन काउंसिल बनाते हैं।"

मस्क ने गुरुवार को यह पता लगाने के लिए मतदान कराया था कि उनके 118 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पहले से प्रतिबंधित सभी उपयोगकर्ताओं को बहाल करने के कदम का समर्थन या अस्वीकार करते हैं, जिन्होंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया था।

उन्होंने एक ट्वीट में पूछा, "क्या ट्विटर को निलंबित खातों के लिए एक सामान्य माफी की पेशकश करनी चाहिए, बशर्ते कि उन्होंने कानून नहीं तोड़ा हो या गंभीर स्पैम में शामिल न हों?"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;