सांप के जहर केस में नोएडा पुलिस के सामने पेश हुए एल्विश यादव, 3 घंटे तक हुई पूछताछ

यूट्यूबर एल्विश से डीसीपी और एसीपी स्तर के अधिकारियों ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि एल्विश से आज फिर पुलिस पूछताछ हो सकती है। नोएडा पुलिस आरोपी राहुल और एल्विश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सांपों के जहर के सप्लाई और और रेव पार्टी के मामले में घिरे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बीती रात एल्विश यादव नोएडा पुलिस के सामने पेश हुए। डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि एल्विश यादव सांप के जहर मामले में देर रात पुलिस के सामने पेश हुए। पुलिस ने उन्हें दोबारा बुलाया है। सेक्टर-20 थाने में पुलिस ने उनसे करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। एल्विश मीडिया से बचने के लिए गुपचुप तरीके से पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

यूट्यूबर एल्विश से डीसीपी और एसीपी स्तर के अधिकारियों ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि एल्विश से आज फिर पुलिस पूछताछ हो सकती है। नोएडा पुलिस आरोपी राहुल और एल्विश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।  बुधवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस आरोपियों को रिमांड में ले सकती है।


इस मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इससे पहले सांपों को वन विभाग ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा था। मेडिकल रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि 5 कोबरा की विष ग्रंथि निकाल ली गई थी। बाकी बचे चार सांप विषैले नहीं थे। सांप का विष ग्रंथि निकालना क्रूरता के दायरे में आता है। इसके लिए 7 साल तक की सजा का प्रावधान है। न्यायालय की अनुमति के बाद सांपों को जंगल में छोड़ा गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Nov 2023, 11:01 AM