सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की किरकिरी, राज्यसभा की कार्यवाही से उनकी टिप्पणी हटने के बाद लोगों ने दी प्रतिक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद के ऊपर की गई एक टिप्पणी को राज्यसभा की कार्रवाई से हटा दिया गया था। इस टिप्पणी के चलते सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री की कल से आलोचना हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राज्यसभा की कार्यवाही से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी हटाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी हो रही है। गुरुवार को राज्यसभा के उपसभापति के चुनाव के बाद दोनों उम्मीदवारों को बधाई देने के दौरान उन्होंने एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया था। पीएम की टिप्पणी पर विपक्षी सांसदों ने आपत्ति जाहिर की थी। इस टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री की कल से ही आलोचना हो रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी की टिप्पणी व्यक्तिगत रुप से मेरे उपर की गई थी और अशोभनीय थी।

आईपीएस संजीव भट्ट ने कहा कि संसद में की गई टिप्पणी हटाए जाने के बाद मोदी पूरी दुनिया में ऐसे पहले प्रधानमंत्री बन गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट के वकील जयवीर शेरगिल ने कहा कि पीएम मोदी भारत के पहले पीएम बन गए हैं जिनकी टिप्पणी को राज्यसभा से हटाया गया है।

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हर चीज को पहली बार करने वाले पीएम मोदी ने यह कारनामा भी पहली बार किया है।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि इस बयान के जरिए पीएम मोदी ने अपने पद की गरिमा को गिराया है।

बता दें कि पीएम ने एनडीए के उम्मीदवार हरिवंश की जीत के बाद उनके नाम में ‘हरि’ का जिक्र करते हुए अपनी टिप्पणी में कहा था, “अब सब कुछ ‘हरि’ भरोसे है। उम्मीद है कि हरि कृपा हम सबपर बनी रहे। दोनों पक्षों के प्रत्याशियों के नाम में 'हरि' जुड़ा है। ये चुनाव था जहां दोनों तरफ हरि थे, लेकिन एक तरफ बीके थे, उनके आगे बीके था, बीके हरि…कोई ना बिके। हरिवंश के सामने कोई ‘बिके' नहीं’।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia