उड़ान भरते ही पटना-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में आई खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी 187 यात्री सुरक्षित

इंडिगो विमान ने दोपहर करीब 12 बजे पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरी, जिसके थोड़ी ही देर बाद इसका अगला हाइड्रोलिक पहिया जाम हो गया। पायलट ने फौरन एटीसी पटना से संपर्क कर उन्हें तकनीकी खराबी की जानकारी दी। इसके बाद विमान को पटना एयरपोर्ट पर वापस लाने का फैसला हुआ।

उड़ान भरते ही पटना-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में आई खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
उड़ान भरते ही पटना-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में आई खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
user

नवजीवन डेस्क

पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की उड़ान 6ई2074 में बुधवार को पटना के जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही तकनीकी खराबी आ गई, जिसके कारण विमान की वापस पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान में सवार सभी 187 यात्री सुरक्षित हैं।

पटना-दिल्ली इंडिगो विमान में 187 यात्री सवार थे। इनमें बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा और जेडीयू के बागी सांसद सुनील कुमार पिंटू भी शामिल थे। विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद, यात्रियों को दूसरे इंडिगो विमान में ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें सुनील कुमार पिंटू और संजय झा सवार नहीं हुए।


मिली जानकारी के अनुसार, इंडिगो विमान ने दोपहर करीब 12 बजे पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरी, जिसके थोड़ी ही देर बाद इसका अगला हाइड्रोलिक पहिया जाम हो गया। पायलट ने फौरन एटीसी पटना से संपर्क कर उन्हें तकनीकी खराबी की जानकारी दी। इसके बाद विमान को पटना एयरपोर्ट पर वापस लाने का फैसला हुआ।

पटना एयरपोर्ट पर विमान के सुरक्षित उतरते ही एटीसी तुरंत हरकत में आ गई। हवाई अड्डे से बाहर आने के बाद पिंटू ने कहा कि मैं इंडिगो की उड़ान से दिल्ली जा रहा था, जिसमें तकनीकी खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। वहीं, संजय झा ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;