गाजियाबाद में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, दो गिरफ्तार

बीती देर रात भी चेकिंग के दौरान मुरादनगर की तरफ से एक संदिग्ध बाइक पर दो सवार लोगों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

गाजियाबाद पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल अवस्था में और दूसरे बदमाश को घेर कर पकड़ा गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी की बाइक, अवैध असलहा बरामद हुआ है।

इन बदमाशों पर लूट के आधा दर्जन से ज्यादा मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। पुलिस कई दिनों से उनकी तलाश कर रही थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते कुछ दिनों पहले मसूरी थाना क्षेत्र इलाके में एक लूट की घटना हुई थी। जिसमें पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसके लिए लगातार चेकिंग भी की जा रही थी।

बीती देर रात भी चेकिंग के दौरान मुरादनगर की तरफ से एक संदिग्ध बाइक पर दो सवार लोगों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे। पुलिस उनका पीछा किया और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो उनमें से एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी।


dजवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है और दूसरे आरोपी को घेर कर पुलिस ने पकड़ लिया है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान शिवा और सेंटी के रूप में हुई है। इन दोनों के पास से पुलिस ने एक चोरी की बाइक दो अवैध तमंचे दो खोखा कारतूस और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इन पर लूट के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;