यूपी: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, पेशवर हत्यारा गिरफ्तार, मौके से तमंचा-कारतूस बरामद

पुलिस ने जिस बदमाश को गिरफ्तार किया है वो वर्तमान में गाजियाबाद के बापूधाम में रहता था। उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस मिले हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबरें लगातार आ रही है। इसी कड़ी में दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से मुठभेड़ की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश को गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। यह बदमाश पेशेवर हत्यारा और लुटेरा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

जानकारी के मुताबिक बदमाश पर पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम भी रखा था। इस पर लूट, हत्या, चोरी और अन्य अपराध के करीब एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस चिपियाना फाटक से लोको शेड की तरफ जाने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान पुलिस ने बाइक पर संदिग्ध को देखा। उसे रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन वह बाइक मोड़कर भागने लगा। इस दौरान पुलिस पर फायरिंग भी की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

पुलिस ने बदमाश सोनू पुत्र कलवा सिंह का गिरफ्तार कर लिया। बदमाश वर्तमान में गाजियाबाद के बापूधाम में रहता था। उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस मिले हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;