जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आंतकी ढेर, सेना के JCO भी हुए शहीद

इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के JCO भी शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, वन क्षेत्र में 3 से 4 आतंकी मौजूद हैं और आतंकियों की हर एक गोली का सुरक्षाबल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर में राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक आतंकी मार गिराया गया है। हालांकि इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के JCO भी शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, वन क्षेत्र में 3 से 4 आतंकी मौजूद हैं और आतंकियों की हर एक गोली का सुरक्षाबल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

खबरों की मानें तो जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिले राजौरी में गुरुवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने थानामंडी इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने आंतकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

इसी इलाके में छह अगस्त को पुलिस ने दो आतंकियों को मार गिराया था। राजौरी में 6 अगस्त को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। अधिकारियों ने बताया था कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने जिले के थानामंडी वन क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षाबलों के आतंकवादियों तक पहुंचने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia