जम्मू कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, ट्रेन-इंटरनेट सेवा पर लगी रोक

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के चौगम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। अभी तक 5 आतंकवादी मारे गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर हो गए। खबरों के मुताबिक, मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर गुलजार पद्दार भी मारा गया है। सुरक्षाबलों की क्षेत्र में मौजूदगी की जानकारी होने के बाद सुरक्षाबलों ने शुक्रवार रात को काजीगड़ क्षेत्र के चौगम गांव को चारों ओर से घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि घिर जाने पर आतंकियों ने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें 5 आतंकवादी मारे गए।

मुठभेड़ के बाद घाटी में कानून और व्यवस्था की दिक्कतों की आशंकाओं के कारण रेल सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। एहतियात के तौर पर बारामूला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। कुलगाम में मोबाइल इंटरनेट सेवा रद्द कर दी गई है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते 48 घंटे में अलग-अलग जगहों पर हुए मुठभेड़ में 8 आतंकवादी मारे गए हैं। इनमें से एक मुठभेड़ में पुलिस, अर्धसैनिक बल और सेना के 12 कर्मी घायल हो गए।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Sep 2018, 10:43 AM