भारत-बांग्लादेश सीमा पर मवेशियों की तस्करी के दौरान मुठभेड़, BSF ने दो तस्करों को किया ढेर

12 नवंबर यानी आज तड़के 3 बजे बांग्लादेश की तरफ से घुसपैठियों ने भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया। बांस की मदद से कैंटिलीवर बनाया और इसकी मदद से मवेशियों के सिर की तस्करी करने की कोशिश की। इस दौरान जवानों ने फायरिंग की जिसमें दो तस्करों की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत-बांग्लादेश सीमा पर बीएसएफ जवानों और तस्करों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक तस्करों द्वारा मवेशियों को सीमा पार कराने के दौरान ये मुठभेड़ हुई है। इस दौरान सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मुठभेड़ में एक भारतीय सहित दो बांग्लादेशियों को ढेर कर दिया। आपको बता दें, ये घटना कूचबिहार के सेतई सतभंडारी गांव में हुई।

खबरों की मानें तो 12 नवंबर यानी आज तड़के 3 बजे बांग्लादेश की तरफ से घुसपैठियों ने भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया। बांस की मदद से कैंटिलीवर बनाया और इसकी मदद से मवेशियों के सिर की तस्करी करने की कोशिश की। सीमा पर तैनात BSF जवानों ने घुसपैठियों को पीछे लौटने की चेतावनी भी दी, लेकिन घुसपैठियों ने जवानों की चेतावनियों को अनसुना कर दिया और अपने काम में लगे रहे।

बताया जा रहा है कि इसके बाद BSF के जवानों ने घुसपैठियों को रोकने के लिए गैर-घातक हथियारों का इस्तेमाल किया। लेकिन घुसपैठिये इसके बाद भी पीछे की ओर लौटने को तैयार नहीं दिखे। उन्होंने पीछे हटने के बजाय जवानों पर ही हमला कर दिया। घुसपैठियों लोहे की छड़ों और डंडों से जवानों पर हमला बोला। वहीं, अपनी जान पर बनने के बाद और खतरे को भांपते हुए BSF की यूनिट ने बदमाशों पर गोलियां चलाईं। इसमें दो घुसपैठियों की मौत हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia