'भारत जोड़ो यात्रा' का हरियाणा में प्रवेश, राहुल बोले- बेरोजगारों, मजदूरों और किसानों की है ये पदयात्रा

राहुल गांधी ने कहा कि कोई भी शक्ति इस यात्रा को रोक नहीं सकती है क्योंकि ये यात्रा कांग्रेस की नहीं है बल्कि देश के बेरोजगार युवाओं की, मजदूरों, छोटे दुकानदारों और किसानों की है।

फोटो: @INCIndia
फोटो: @INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के बाद कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' हरियाणा में प्रवेश कर गई है। हरियाणा में यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। हजारों की संख्या में इस यात्रा में लोग शामिल हुए। इस मौके पर पार्टी के कई बड़े नेता और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अन्य 'भारत यात्रियों' के साथ आज पदयात्रा की शुरुआत हरियाणा के नूंह से की।

राहुल गांधी ने इस मौके पर कहा, "कोई भी शक्ति इस यात्रा को रोक नहीं सकती है क्योंकि ये यात्रा कांग्रेस की नहीं है बल्कि देश के बेरोजगार युवाओं की, मजदूरों, छोटे दुकानदारों और किसानों की है।"


उन्होंने कहा, “आजकल नेताओं और जनता के बीच में खाई बन गई है, नेता सोचते हैं कि जनता की बात सुनने की जरूरत नहीं है और घंटों भाषण देते हैं। हमने इस यात्रा में इसे बदलने की कोशिश की है।”

'भारत जोड़ो यात्रा' के हरियाणा में प्रवेश के मौके पर राजस्थान सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद थे। उन्होंने नूंह कहा, “राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा बहुत शानदार रही। हमने तय किया है कि महीने में एक बार मंत्री, विधायक, जनप्रतिनिधि जनता के बीच जाएंगे। राजस्थान में कई ऐसी योजनाएं हैं जो देश में कहीं नहीं हैं। जनता राज्य में दोबारा कांग्रेस सरकार के पक्ष में फैसला देगी।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia