सिनेजीवन: आश्रम 3 के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ पहुंचीं ईशा और इस डायरेक्टर की फिल्म में क्वीन बनना चाहतीं हैं सारा

बॉलीवुड स्ट्रीमिंग शो 'आश्रम' के तीसरे सीजन का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया और सारा अली खान ने एक बयान संजय लीला भंसाली को लेकर दिया है जो वायरल हो रहा है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'नायिका देवी : द वॉरियर क्वीन' को गुजरात में किया गया टैक्स फ्री

गुजराती ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'नायिका देवी: द वॉरियर क्वीन' को गुजरात में टैक्स फ्री घोषित किया गया है। गुजरात के सीएमओ ने आधिकारिक तौर पर ट्वीट किया कि चूंकि यह फिल्म राज्य की सांस्कृतिक विरासत को बनाए रखती है और पाटन की राजमाता नायका देवी की वीरता और मुहम्मद गोरी को हराने में उनकी बहादुरी को दर्शाती है, इसलिए इसे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल द्वारा कर छूट दी गई है। जिसके बारे में बोलते हुए फिल्म के निर्माता उमेश शर्मा ने कहा, "फिल्म लोगों के ज्ञान के लिए बनाई गई है और उन्हें यह परिचय देने के लिए कि नायिका देवी कौन थी और देश के प्रति उनका क्या योगदान है। इसलिए यह फिल्म टैक्स फ्री की गई है।"

उन्होंने कहा, "हम गुजरात सरकार और मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र रजनीकांत पटेल के हमारे सभी अनुरोधों पर विचार करने और नायिका देवी : द वारियर क्वीन को कर मुक्त बनाने के लिए आभारी हैं।" फिल्म में खुशी शाह रानी नायिका देवी और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे मुहम्मद गोरी के रूप में हैं। फिल्म में पार्थ ठक्कर का संगीत है और चिराग त्रिपाठी ने गीत लिखे हैं। फिल्म का निर्माण उमेश शर्मा ने ए ट्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।

सिनेजीवन: आश्रम 3 के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ पहुंचीं ईशा और इस डायरेक्टर की फिल्म में क्वीन बनना चाहतीं हैं सारा

'आश्रम 3' के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं ईशा गुप्ता

बॉलीवुड स्ट्रीमिंग शो 'आश्रम' के तीसरे सीजन का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में आगामी सीजन की रिलीज से पहले अपनी सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया। ईशा हर साल मंदिर की नियमित विजिटर होती हैं। उन्होंने दो साल के अंतराल के बाद पूजा स्थल का दौरा किया है, क्योंकि मंदिर निर्माण कार्य के कारण बंद हो गया था। यह हाल ही में जनता के लिए खुल गया है और ईशा अपनी यात्रा का अवसर देने का मौका नहीं छोड़ना चाहती थी।

काशी विश्वनाथ मंदिर की अपनी यात्रा के बारे में बोलते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा, "मैं वास्तव में काशी विश्वनाथ मंदिर की शक्ति में विश्वास करती हूं। मेरे शो आश्रम के तीसरे सीजन की रिलीज से पहले यहां आशीर्वाद मांगना पवित्र है। मैं हमेशा मंदिर में शांति की एक शांत भावना महसूस करती हूं।" शो के तीसरे सीजन के लिए, ईशा बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, विक्रम कोचर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और तुषार पांडे सहित कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हुईं।

सिनेजीवन: आश्रम 3 के लिए आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ पहुंचीं ईशा और इस डायरेक्टर की फिल्म में क्वीन बनना चाहतीं हैं सारा

संजय लीला भंसाली की फिल्म में क्वीन बनना चाहतीं हैं सारा अली खान !

सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों और फिल्मों को लेकर खबरों का हिस्सा रहीं हैं और कई बार ऐसे बयान भी देती हैं जो कि काफी पसंद किया जाता है। सारा अली खान इस वक्त अबु धाबी में है और उनका एक बयान चर्चा में है जो कि उन्होने संजय लीला भंसाली के लिए दिया था। सारा अली खान ने कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ वो काम करना चाहतीं हैं और उनकी फिल्म में छोटा मोटा किरदार नहीं बल्कि एक रानी का किरदार निभाना चाहतीं हैं। इस दौरान वो ईटाइम्स से बात कर रहीं थीँ। उनकी पिछली रिलीज़, अतरंगी रे, सीधे ओटीटी फिल्म थी, लेकिन फिर भी, यह बहुत चर्चा में रही और सारा को उनके प्रदर्शन के लिए भी सराहा गया। अतरंगी रे की सफलता के बाद, हम जानना चाहते थे कि क्या सारा अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में पसंद करेंगी। उसने कहा, "मैं चूजी नहीं होने जा रही हूं। लेकिन मुझे अतरंगी रे के बाद आनंद एल राय ने जो कहा था, उस पर वापस जाना होगा। अब कोई भी कच्चा किरदार निभाना में मजा नहीं आएगा। अब किरदार हैं। अब मुझमें अच्छे काम की भूख पैदा हो गई है। शुक्र है कि ऐसा भी हो रहा है।" सारा अली खान अक्सर कहतीं हैं कि उनको हर तरह के किरदार निभाने हैं और ऐसा करने में उनको काफी मजा आता है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

सम्राट पृथ्वीराज Box Office इतनी कमाई , केआरके ने दिखाया खाली थिएटर

बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। दूसरी तरफ फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी कि केआरके ने भी सम्राट पृथ्वीराज की जमकर आलोचना की है। केआरके ने सिनेमा हॉल की तस्वीर देखकर यह नजारा बताया है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को देखने के लिए कोई नहीं आया है। केआरके ने खाली थिएटर की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि यह एक प्रोपेगैंडा फिल्म है। केआरके ने यह भी कहा है कि सिनेमाघर में अकेले बैठकर उन्होंने यह फिल्म देखी है। केआरके ने सम्राट पृथ्वीराज को लेकर कई सारे ट्वीट किए हैं। केआरके ने लिखा है कि पृथ्वीराज का पहला शो शुरू हो गया है। मैं थिएटर में अकेला हूं। प्रोपेगेंडा ओवरसीज मार्केट में काम नहीं करता है। केआरके ने इसके आगे लिखा कि पृथ्वीराज के दोपहर शो में कोई ग्रोथ नहीं है। अक्षय कुमार का यह प्रोपेगैंडा बुरी तरह फेल हुआ है। दर्शक झांसे में नहीं आए हैं। पहले ही दिन यह फिल्म डिजास्टर साबित हुई है।अक्की और यशराजको बधाई।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */