दिल्ली में आज भी कई रास्ते हैं बंद, ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी, 12 बजे तक इन रास्तों पर जानें से बचें

दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली ट्राफिक पुलिस ने कहा कि कृपया सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचें। विशेष इंतजामों के कारण इन सड़कों पर यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में आज फिर पूछताछ होगी। नेशनल हेराल्ड केस को लेकर ईडी सवाल-जवाब कर रही है। कल भी उनसे पूछताछ हुई थी। राहुल गांधी को मिले नोटिस का कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर विरोध कर रहे हैं। ऐसे में राजधानी दिल्ली में कई सड़कों पर ट्रैफिक की आवाजाही बंद कर दी गई है। आज सुबह 7 बजे से दोपहर 12 तक कई सड़कों पर आवाजाही की इजाजत नहीं दी गई है।

दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली ट्राफिक पुलिस ने कहा, “कृपया सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचें। विशेष इंतजामों के कारण इन सड़कों पर यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी।”

ट्रैफिक पुलिस ने कहा, “कृपया गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से सुबह 7 से 12 बजे के बीच बचें।”


ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, विशेष ट्राफिक व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

उधर, दिल्ली में अकबर रोड के पास बैरिकेडिंग चल रही है और सुरक्षा बल तैनात हैं और इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 14 Jun 2022, 8:54 AM