कोरोना से हर दिन सैकड़ों लोग गंवा रहे हैं अपनी जान, लेकिन मोदी-शाह बंगाल चुनाव में हैं व्यस्त, लोगों ने किया ट्रोल

पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लेकिन प्रचार में कोविड प्रोटोकॉल नदारद है। अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नेताओं को ट्रोल कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। देश के अलग अलग हिस्सों में लोग जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1,341 लोगों की मौत हुई है। लेकिन इन सब बातों से दूर बंगाल में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह चुनावी प्रचार में काफी व्यस्त है। लेकिन यहां भी एक चौंकाने वाली बात है कि उनकी रैली और जनसभाओं में कोविड प्रोटोकॉल नदारद है। अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नेताओं को ट्रोल कर रहे हैं।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया। ट्वीट कर पीएम ने कहा कि आज कई विधानसभा और लोकसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं।

वही सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि 24 मार्च 2020 कोरोना के केस कम थे तब पीएम मोदी घरों में रहने की बात कर रहे थे और अब 17 अप्रैल 2021 को कोरानो के 2 लाख 34 हजार आ रहे हैं तो पीएम मोदी खुद रैली कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि इतने केस आने के बाद भी मोदी जी चुनाव प्रचार में बिजी है।

गौरतलब है कि राज्य विधानसभा चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में छह और रैलियां कर सकते हैं। जिसमें मालदा, मुर्शिदाबाद, कोलकाता दक्षिण और बोलपुर जैसी प्रमुख सीटें शामिल हैं। बीते दिनों के हालात देखने के बाद इस बात का साफ अंदेशा है कि पीएम मोदी अभी व्यस्त रहेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय