पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास फिर हुआ धमाका, 24 घंटे में दूसरी बार विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस

जहां धमाका हुआ वहां एक कार भी खड़ी थी जिसके शीशे टूट गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाने में लगी है। फिलहाल पुलिस विस्फोटक होने की घटना से साफ इंकार कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। श्री हरिमंदिर साहिब के पास क्षेत्र हेरिटेज स्ट्रीट में सोमवार सुबह 6:30 बजे ठीक उसी जगह पर फिर धमाका हुआ जहां शनिवार को हुआ था। खबरों के मुताबिक, जिस समय हादसे हुआ उस समय सड़क पर ज्यादा आवाजाही नहीं थी। पुलिस के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं जांच जारी है। जहां धमाका हुआ वहां एक कार भी खड़ी थी जिसके शीशे टूट गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाने में लगी है। फिलहाल पुलिस विस्फोटक होने की घटना से साफ इंकार कर रही है।

स्वर्ण मंदिर के निकट विस्फोट पर ADCP मेहताब सिंह ने कहा कि एक व्यक्ति को चोट आई है मगर वो ठीक है। हम घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं।

इससे पहे रविवार को अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के पास हेरिटेज स्ट्रीट में एक रेस्तरां में धमाका हुआ था। धमाके में कई लोग घायल हो गए थे। हालांकि पुलिस का कहना था कि यह आतंकी हमला नहीं बल्कि एक हादसा था। पुलिस अधिकारियों ने शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा था कि स्थिति नियंत्रण में है और घबराने की जरूरत नहीं है। रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया था कि विस्फोट संभवत: एक रेस्तरां की चिमनी में हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia