इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में धमाका! छात्र बना रहा था बम, गंभीर रूप से हुआ घायल

बम फटने से प्रभात नाम का छात्र घायल हो गया। उसके एक हाथ का पंजा उड़ गया और सीने में भी बम के छर्रे लग गए। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के पीसीबी हॉस्टल में एक घटना सामने आई है। दरअसल कमरा नंबर 68 में एक छात्र बम बना रहा था, उसी समय बम फट गया। बम फटने से प्रभात नाम का छात्र घायल हो गया। उसके एक हाथ का पंजा उड़ गया और सीने में भी बम के छर्रे लग गए। घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि पीसीबी के इस कमरे में छात्र कब्जा करके अवैध रुप से रह रहा था। कर्नलगंज थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उसे गंभीर हालत में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त (शिवकुटी) राजेश कुमार यादव ने बताया कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एमए का छात्र प्रभात यादव पीसी बनर्जी छात्रावास में रहता है और आज शाम वह कथित तौर पर बम बना रहा था, तभी अचानक विस्फोट होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक अन्य छात्र को मामूली चोट आई है। उन्होंने कहा कि पुलिस तहरीर के आधार पर प्रभात यादव के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करेगी। बता दें कि पहले भी इलाहाबाद यूनिर्विसिटी में ऐसी घटनाएं होती रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;