जम्मू-कश्मीर: सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट के पास धमाका, सर्च ऑपरेशन जारी, विस्फोटकों का जखीरा बरामद

एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि मंगलवार को सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट के पास धमाके जैसी आवाज सुनाई दी। हालांकि सुरक्षा बलों की जांच में अभी तक किसी के हताहत होने क सूचना नहीं मिली है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू एवं कश्मीर में ग्रेनेड हमले के बाद हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। यह हमला मंगलवार देर शाम जम्मू जिले के सिधरा इलाके में पुलिस चौकी के पास हुआ। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विस्फोट पुलिस भवन के बाहर हुआ।

सूत्रों ने कहा, "विस्फोट स्थल से ग्रेनेड का लीवर बरामद किया गया। विस्फोट के कारण कोई हताहत नहीं हुआ।" सूत्रों ने कहा कि घाटी के बडगाम जिले में 2018 में आतंकवादियों द्वारा इसी तरह के ग्रेनेड का इस्तेमाल किए जाने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।


एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि मंगलवार को सिधरा ब्रिज चेकिंग प्वाइंट के पास धमाके जैसी आवाज सुनाई दी। हालांकि सुरक्षा बलों की जांच में अभी तक किसी के हताहत होने क सूचना नहीं मिली है। एसएसपी चंदन कोहली ने ने बताया कि घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है, मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भी तैनात कर दिया गया है।

इससे पहले मंगलवार को जम्मू कश्मीर में बारामुला जिले के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने गोला बारूद और विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सेना और पुलिस को मिली सूचना के आधार पर संयुक्त रूप से नियंत्रण रेखा के समीप उरी सेक्टर के चरुंदा गांव की घेराबंदी की और वहां तलाशी अभियान चलाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia