गुजरात: PMO ऑफिसर बन ठगी करने वाले किरण पटेल के घर से मिले कई आपत्तिजनक सामान, तलाशी के दौरान पुलिस के भी उड़े होश!

पुलिस ने अहमदाबाद के घोड़ासर स्थित प्रेस्टीज बंगलों में ठग किरण पटेल और उसकी पत्नी मालिनी के आवास की तलाशी ली। इस दौरान नीलकंठ ग्रीन बंगलों, कई बैंक खातों और फर्जी स्टांप पेपर बरामद किए गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात पुलिस की अपराध शाखा ने अहमदाबाद के घोड़ासर स्थित प्रेस्टीज बंगलों में ठग किरण पटेल और उसकी पत्नी मालिनी के आवास की तलाशी ली। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस दौरान, पुलिस ने नीलकंठ ग्रीन बंगलों, कई बैंक खातों और फर्जी स्टांप पेपर बरामद की।

आपको बता दें, बंगले के मालिक जगदीश चावड़ा की शिकायत के बाद सोमवार को तलाशी शुरू की गई। शिकायत में कहा गया कि पटेल ने बंगले के नवीनीकरण का वादा करके उनसे 35 लाख रुपये लिए थे। उसने खुद को राजनीतिक प्रभाव वाले एक शीर्ष अधिकारी के रूप में पेश किया था। लेकिन पटेल और उसकी पत्नी ने संपत्ति पर जबरन कब्जा कर लिया।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कहा कि मामला और उसकी संपत्ति अभी भी जांच के दायरे में है। तलाशी के दौरान पुलिस को बंगलों की चाबियों के अलावा कई आपत्तिजनक सामान भी मिले, इसमें नीलकंठ बंगलों की योजना की एक फोटोकॉपी और बंगलों में आयोजित 'वास्तु पूजा' के निमंत्रण पत्र शामिल हैं।

इसके अलावा, उन्हें पटेल के कब्जे से पांच बैंक खाते और फर्जी स्टांप पेपर मिले। एचडीएफसी बैंक, यूनियन बैंक, इलाहाबाद बैंक और दो अन्य बैंकों का विवरण अपराध शाखा द्वारा नहीं दिया गया। अपराध शाखा द्वारा इन बैंकों और लेनदेन के सभी विवरण मांगे जा रहे हैं।

आपको बता दें, पटेल को अहमदाबाद अपराध शाखा द्वारा धोखाधड़ी के एक मामले में ट्रांसफर वारंट पर अहमदाबाद लाया गया था। उसने प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) के साथ एक शीर्ष अधिकारी होने का दावा किया था और जम्मू और कश्मीर में जेड प्लस सुरक्षा कवर भी हासिल किया था। हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार किया गया था, तब से वह न्यायिक हिरासत में है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia