झारखंड के हजारीबाग में बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 6 लोगों ने की खुदकुशी

झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के 5 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है, वहीं एक सदस्य ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। इनमें घर के मुखिया समेत दो पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के बुराड़ी में सामूहिक खुदकुशी की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि झारखंड के हजारीबाग में भी ऐसा एक मामला सामने आया है। यहां के खजांची तालाब स्थित सीडीएम अपार्टमेंट में एक ही परिवार के 6 लोगों ने खुदकुशी कर ली है। परिवार के पांच लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है, वहीं एक सदस्य ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। इनमें घर के मुखिया समेत दो पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह परिवार कर्ज से परेशान था।

एक ही घर में 6 लोगों की मौत की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पहुंची। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है।

इससे पहले 30 जून की रात को दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों खुदकुशी कर ली थी। परिवार के लोगों ने सामूहिक खुदकुशी क्यों की थी, इस बात से अभी पर्दा नहीं उठ पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Jul 2018, 9:09 AM