दिलीप कुमार के निधन से सदमे में प्रशंसक, मुंबई के सांताक्रूज में आज शाम किए जाएंगे सुपुर्द-ए-खाक

अभिनेता के लंबे समय से सहयोगी रहे फैसल फारूकी ने कहा कि शोकग्रस्त परिवार अंतिम संस्कार के तौर-तरीकों पर चर्चा कर रहा है और शाम करीब पांच बजे सांताक्रूज पश्चिम में जुहू मुस्लिम कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

दिलीप कुमार के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता मोहम्मद यूसुफ खान का बुधवार तड़के यहां निधन हो गया। उनके परिवार और सहयोगियों ने यह जानकारी दी है। अभिनेता के लंबे समय से सहयोगी रहे फैसल फारूकी ने सुबह एक ट्वीट में कहा, "भारी मन और गहरे दुख के साथ मैं यह घोषणा कर रहा हूं कि हमारे चहेते दिलीप साब कुछ देर पहले नहीं रहे। हम खुदा की तरफ से आए है और वापस वहीं लौट जाना है।"

फारूकी ने कहा कि शोकग्रस्त परिवार अंतिम संस्कार के तौर-तरीकों पर चर्चा कर रहा है और शाम करीब पांच बजे सांताक्रूज पश्चिम में जुहू मुस्लिम कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना है।

दिलीप कुमार को विभिन्न आयु संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं के लिए हिंदुजा अस्पताल 30 जून को पीडी में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी सायरा बानो खान ने पहले उनकी चिकित्सा स्थिति में सुधार के बारे में ट्वीट किया था। लेकिन वह आशा की एक अल्पकालिक किरण थी और बुधवार को तड़के उनका निधन हो गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Jul 2021, 11:57 AM