फरीदाबाद: आर्थिक तंगी में खत्म हो गया पूरा परिवार, 3 बहनों ने भाई संग लगाई फांसी

फरीदाबाद के सूरजकुंड में स्थित अग्रवाल सोसाइटी में चार भाई-बहनों ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके फ्लैट से जब बदबू आई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो अंदर चारों के शव फंदे से लटके हुए थे

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फरीदाबाद के सूरजकुंड में एक ही परिवार के 4 लोगों के फांसी लगा लेने की सामूहिक खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। इसमें 3 लड़कियां और उनका एक भाई शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी ने 3-4 दिन पहले फांसी लगाई थी, जिसकी अब जानकारी मिली है। शवों के पास से सुइसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या के पीछे आर्थिक कारण बताए गए हैं।

खबरों के मुताबिक, दयालबाग कॉलोनी में शनिवार को एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं। मृतकों में तीन सगी बहनें और एक भाई शामिल है। माना जा रहा है कि सभी ने सामूहिक रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या की है और दो-तीन पहले फांसी लगाकर खुदकुश की गई है। कमरे से दुर्गंध आने पर मौत का पता अब चला है। मृतकों के नाम प्रदीप, मीना, बीना और दया हैं। सभी मृतकों की उम्र 24 से 30 साल के बीच है। इनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। ये सभी बहन-भाई मई-2018 से दयालबाग में किराये का मकान लेकर रह रहे थे।

कमरे से दुर्गंध आने के बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी दयालबाग पुलिस चौकी के इंचार्ज रणधीर सिंह को दी। मौके पर पहुंचा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुटी गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia