किसानों ने खारिज किया सरकार का प्रस्ताव, कहा- नया कुछ नहीं, आंदोलन होगा तेज, जियो के बहिष्कार का भी ऐलान

कृषि कानून पर केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए प्रस्ताव को किसानों ने ठुकरा दिया है। प्रस्ताव पर किसानों ने करीब दो घंटे तक चर्चा की। इसके साथ ही किसानों ने दिल्ली को जोड़ने वाली सभी सड़कों को ब्लॉक करने का ऐलान किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

कृषि कानूनों के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसानों का आंदोलन और तेज होता दिख रहा है। देश के अन्नदाता केंद्र में बैठी मोदी सरकार से आर पार की लड़ाई के लिए तैयार बैठी है। कई दौर की बैठक बेनतीजा रहने के बाद किसानों ने सरकार का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया है।

सरकार द्वारा लिखित में किसानों को दिए गए प्रस्ताव पर किसानों ने बैठक की। बैठक में इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया गया। प्रस्ताव पर किसानों ने करीब दो घंटे तक चर्चा की। इसके बाद प्रस्ताव को ठुकराने का ऐलान कर दिया। इसके साथ ही किसानों ने दिल्ली को जोड़ने वाली सभी सड़कों को ब्लॉक करने का ऐलान किया है। किसानों ने कहा कि सरकार के प्रस्ताव में कुछ भी नया नहीं है।

इतना ही नहीं किसानों ने इस प्रस्ताव को ठुकराने के बाद दिल्ली को जोड़ने वाली सभी सड़कों को ब्लॉक करेंगे का भी ऐलान किया साथ ही कहा कि अब जियो प्रोडक्ट का भी बहिष्कार किया जाएगा। किसानों ने कहा कि इस बातचीज के विफल रहने का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ केंद्र में बैठी मोदी सरकार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia