हरियाणा में वैक्सीनेशन केंद्र पर किसानों का हंगामा, बीजेपी विधायक द्वारा उद्घाटन की खबर पर फूटा गुस्सा

हरियाणा के कैथल में एक कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर आज किसानों ने जमकर हंगामा किया और स्वास्थ्यकर्मियों को वहां से भगा दिया। दरअसल इस सेंटर के उद्घाटन में स्थानीय बीजेपी विधायक को आना था, जिसकी खबर लगते ही किसानों ने हंगामा शुरू कर दिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूरे देश में आज से कोरोना वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत हो गई। इसी के तहत हरियाणा के कैथल में बनाए गए एक वैक्सीनेशन सेंटर पर टीकाकरण शुरू होने से पहले किसानों ने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। नाराज किसानों ने टीकाकरण के लिए सेंटर पर पहुंचे स्वास्थ्यकर्मियों को भी वहां से भगा दिया।

दरअसल किसानों की ये नाराजगी स्थानीय बीजेपी विधायक के खिलाफ थी। दरअसल सेंटर के उद्घाटन कार्यक्रम में स्थानीय बीजेपी विधायक लीलाराम को आना था। लेकिन आज सुबह इसकी खबर किसानों को लगते ही भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसानों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। हालांकि, किसानों के हंगामे को देखते हुए विधायक लीलाराम मौके पर पहुंचे ही नहीं।

हालांकि, नाराज ग्रामीणों ने कोरोना वैक्सीन और अन्य मेडिकल सामान भी वापस भिजवा दिया और स्वास्थ्यकर्मियों को भी वैक्सीनेशन सेंटर से भगा दिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने मांग की है कि सबसे पहले ये वैक्सीन स्थानीय विधायक लीलाराम को ही लगाई जाए। साथ ही मांग की है कि वैक्सीन सबसे पहले हरियाणा सरकार के मंत्रियों, विधायकों और अन्य राजनेताओं को लगाई जाए। उसके बाद आम लोगों को लगाई जाए।

नाराज किसानों के आगे मौके पर पुलिस बल कम होने के कारण हेल्थ वर्कर्स वहां से अपना सामान समेटकर चले गए। इसके बाद जिला अस्पताल में वैक्सीन सेंटर बनाया गया। सीएमओ ओमप्रकाश ने बताया कि वैक्सीन सेंटर को वहां से शिफ्ट कर दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */