कृषि कानून: पंजाब में प्रदर्शनकारियों ने BJP नेता के घर पर डाला गोबर, CM अमरिंदर की अपील, कानून हाथ में ना लें

खबरों के मुताबिक, कृषि कानूनों का विरोध कर रहे एक ग्रुप ने पंजाब के होशियारपुर में पूर्व राज्य मंत्री और बीजेपी नेता तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर प्रदर्शन किया और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

कृषि कानूनों के विरोध में देश के कई हिस्से में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनाकारी किसनों के समर्थन में कई युवक बाइक रैली तो कई युवक अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच पंजाब के होशियारपुर में एक बीजेपी नेता के घर के गेट पर कुछ युवकों ने शुक्रवार को गाय के गोबर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से गोबर बिखेर दिया। ये लोग कथित तौर पर केंद्र के तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लोगों से विरोध के नाम पर कानून हाथ में नहीं लेने की अपील की है। अमरिंदर सिंह ने संयम बरतने की अपील करते हुए कहा कि कई महीनों के बाद पंजाब में और साथ ही राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं पर किसी भी हिंसा या अराजकता नहीं हुई है और प्रदर्शनकारियों को संयम बरतना चाहिए।


खबरों के मुताबिक, कृषि कानूनों का विरोध कर रहे एक ग्रुप ने होशियारपुर में पूर्व राज्य मंत्री और बीजेपी नेता तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर प्रदर्शन किया और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Jan 2021, 10:05 AM