गुजरात दौरे के दौरान केजरीवाल, सिसोदिया पर हमले की आशंका, AAP ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

अरविंद केजरीवाल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे। बाद में वह साबरकांठा जिले का दौरा करेंगे और हिम्मतनगर में सभा को संबोधित करेंगे, जहां उनके गुजरात के लोगों से एक और वादा करने की संभावना है। इसके बाद मंगलवार को सिसोदिया और केजरीवाल भावनगर के दौरे पर रहेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सोमवार और मंगलवार को होने वाले गुजरात दौरे के दौरान उन पर हमला होने की आशंका जताई है। इसे लेकर आप ने गुजरात पुलिस से दोनों नेताओं के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। आप गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह और राज्य कानूनी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रणव ठक्कर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक के कार्यालय को एक ज्ञापन सौंपा है।

इस ज्ञापन में कहा गया है, "मीडिया में कुछ माध्यमों और स्रोतों से यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि सत्ताधारी दल की विचारधारा से प्रेरित कुछ असामाजिक तत्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर हमला करने की योजना बना रहे हैं।"


ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि, "सत्तारूढ़ सरकार राज्य में आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की बढ़ती लोकप्रियता से नाखुश है। अगर राज्य में ऐसी कोई घटना होती है, तो यह राज्य की छवि पर काला धब्बा होगा। इसलिए किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए पुलिस को केजरीवाल और सिसोदिया के गुजरात दौरे के दौरान और कड़ी सुरक्षा देनी चाहिए।"

अरविंद केजरीवाल सोमवार को अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं। बाद में वह साबरकांठा जिले का दौरा करेंगे और हिम्मतनगर में सभा को संबोधित करेंगे, जहां उनके गुजरात के लोगों से एक और वादा करने की संभावना है। इसके बाद मंगलवार को सिसोदिया और केजरीवाल भावनगर के दौरे पर रहेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia