संसद की सुरक्षा में तैनात महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, दिल्ली पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने कहा कि उनके पति दिनेश भी दिल्ली पुलिस में हैं और फिलहाल सुरक्षा विंग में तैनात हैं। तीन साल पहले दोनों की शादी हुई थी। इस शादी से दंपति को एक बच्चा भी है। उसने घटना के पीछे कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उसके इस कदम का कारण का पता नहीं चला है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

एक चौंकाने वाली घटना में संसद की सुरक्षा विंग में तैनात दिल्ली पुलिस की एक महिला पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने महिला अधिकारी का शव उसके घर में लटका पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि द्वारका के छावला इलाके में उनके घर में लटकी मिली लाश को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। मृतका अधिकारी की पहचान गंगा बाई (28) के रूप में हुई है।


अधिकारी ने कहा कि उनके पति दिनेश भी दिल्ली पुलिस में हैं और फिलहाल सुरक्षा विंग में तैनात हैं। तीन साल पहले उसकी दिनेश से शादी हुई थी। इस शादी से दंपति को एक बच्चा भी है। उसने घटना के पीछे कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उसके इस कदम उठाने के कारण का पता नहीं चला है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia