दिल्ली में महिला टीचर ने 5वीं की छात्रा को कैंची से मारा, फिर पहली मंजिल से दिया धक्का, गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार करीब 11.15 बजे डीबीजी पुलिस थाने को खबर मिली कि एक टीचर ने स्कूल की इमारत से एक बच्चे को फेंक दिया है। जिसके बाद एसएचओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। छात्रा का हिंदूराव अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के एक प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षिका ने कक्षा पांच में पढ़ने वाली एक छात्रा के सिर पर पहले कैंची से वार किया और फिर उसे स्कूल की इमारत की पहली मंजिल से धक्का दे दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षिका को हिरासत में ले लिया है और केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। यह घटना राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड के पास मॉडल बस्ती के सामने मौजूद प्राथमिक विद्यालय में हुई।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, लगभग 11.15 बजे डीबीजी पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया कि एक टीचर ने स्कूल की इमारत से एक बच्चे को फेंक दिया है। जिसके बाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। छात्रा का हिंदूराव अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया मौके से आरोपी शिक्षिका गीता देशवाल को हिरासत में ले लिया गया है। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि चश्मदीद के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia