भीषण हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस की ट्रक से टक्कर, दो की मौत, 10 घायल, बस में थे 40 यात्री सवार

उत्तर प्रदेश के आगरा से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। यमुना एक्सप्रेसवे के खंडोली टोल प्लाजा के पास आज सुबह चार बजे एक डबल डेकर बस लोहे की छड़ों से भरे ट्रेलर से टकरा गई। जिससे दो लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए।

सोशल मीडिया
सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से गुजरने वाले यमुना एक्सप्रेसवे के खंडोली टोल प्लाजा के पास सोमवार तड़के करीब चार बजे एक डबल डेकर बस लोहे की छड़ों से भरे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए। पुलिस के अनुसार बस चालक एक्सप्रेसवे के किनारे खड़े ट्रेलर को नहीं देख पाया और पीछे से उसमें टक्कर मार दी।

मृतकों की पहचान ग्वालियर की एक ट्रैवल कंपनी के स्वामित्व वाली एक निजी डबल डेकर बस के चालक के रूप में हुई है। बस दिल्ली से ग्वालियर जा रही थी।

खंडोली पुलिस स्टेशन के इंचार्ज रमित कुमार ने कहा कि बस में 40 यात्री थे। उनमें से 10 घायल हो गए, जबकि चार की हालत गंभीर है। उन्हें एस.एन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मृत ड्राइवरों में से एक की पहचान 40 वर्षीय नरेंद्र शर्मा के रूप में हुई है, जो दुर्घटना के समय बस चला रहा था। पीछे की सीट पर सोते समय जान गंवाने मरने वाले दूसरे ड्राइवर की पहचान 45 वर्षीय राकेश शर्मा के रूप में हुई।

अधिकारी ने कहा, 10 घायलों में से दो को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि आठ अन्य का इलाज चल रहा है। घायल दिल्ली, बिहार, मध्य प्रदेश और राजस्थान के निवासी हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */