बिहार के समस्तीपुर में भीषण हादसा, उफनती बागमती नदी में पलटी नाव, 6 लोगों की मौत, 2 लोग लापता

बिहार के समस्तीपुर में भीषण हादसे की खबर है। खबरों के मुताबिक, कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में बागमती नदी में एक नाव के पलट जाने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई। अभी भी एक से दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। मृतक में एक महिला भी शामिल है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में बागमती नदी में एक नाव के पलट जाने के कारण छह लोगों की मौत हो गई। अभी भी एक से दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। मृतक में एक महिला भी शामिल है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चकमहेसी थाना क्षेत्र में नवापुर गांव के करीब 15 से 17 लोग सवार होकर शुक्रवार की शाम के वक्त बाज़ार से खरीददारी कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज हवा चलने लगी, जिससे नाव असंतुलित होकर उफनती बागमती नदी में पलट गई। इस नाव पर कुछ महिलाएं भी सवार थी।

घटनास्थल पर मौजूद कल्याणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि घटना की सूचना मिलने बाद बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन रात हो जाने के कारण रेस्क्यू में परेशानी हुई।

उन्होंने कहा कि अब तक एक महिला सहित छह लोगों के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। घटना के बाद अधिकांश लोग तैरकर बाहर सुरक्षित निकल गए थे।

उन्होंने कहा कि फिलहाल एक से दो लोगों के लापता होने की बात बताई जा रही है। उन्होंने कहा लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को लगाया गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia