यूपी के पीलीभीत में कार और पिकअप में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घूमने जा रहा थे नैनीताल

सभी यात्री एक ही परिवार के थे और छुट्टियां मनाने के लिए नैनीताल जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा उस समय हुआ जब कार के ड्राइवर अब्दुल्ला को नींद आ गई।

हादसे के बाद की तस्वीर।
हादसे के बाद की तस्वीर।
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत-सीतापुर राजमार्ग पर एक कार और पिकअप वैन के बीच टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सभी यात्री एक ही परिवार के थे और छुट्टियां मनाने के लिए नैनीताल जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा उस समय हुआ जब कार के ड्राइवर अब्दुल्ला को नींद आ गई। मृतकों की पहचान अब्दुल्ला, बतूल, मरियम और सायमा के रूप में हुई है।

हादसे के बाद कार बुरी क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। किसी तरह सभी लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक अबदुल्ला, बतूल, मरियम और सायमा की मौत हो चुकी थी। वहीं आबिया और अमीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला लखनऊ के फातिमा अस्पताल में इंजीनियर थे। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को जीवित बचे लोगों और परिवारों को आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia