राजस्थान के बाड़मेर में स्कूल बस-डंपर में भीषण टक्कर, प्रिंसिपल और छात्र की मौत, कई छात्र घायल, 3 की हालत गंभीर

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने बताया कि स्कूल के बच्चे और स्टाफ रानीवाड़ा में खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सेहलाऊ क्षेत्र में बस की डंपर से टक्कर हो गई। गागरिया अस्पताल में 9 लोगों को ले जाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बाड़मेर के रामसर थाना इलाके के सेहलाऊ गांव में स्कूल बस और डंपर के बीच टक्कर हुआ है। हादसे में प्रिंसिपल और एक छात्र की मौत हो गई और कई छात्र घायल हो गए हैं। बाड़मेर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर अंजुम ताहिर समां ने हादसे के बारे में जानकारी दी।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने बताया कि एक स्कूल के बच्चे और स्टाफ रानीवाड़ा में खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सेहलाऊ क्षेत्र में बस की डंपर से टक्कर हो गई। गागरिया अस्पताल में कुल 9 लोगों को ले जाया गया था और सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है।


अतिरिक्त जिला कलेक्टर के मुताबिक, कुछ बच्चियों को चौहटन अस्पताल ले जाया गया। घटना में स्कूल के प्रिंसिपल और एक बच्ची की मौत हुई है। 3 बच्चियों की स्थिति गंभीर है, उन्हें जोधपुर रेफर किया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, स्कूल की बस की डंपर से भिडंत हुई और उसकी वजह से यह हादसा हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia