राजस्थान के सीकर में कारों की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पहले घायलों को गाड़ियों से बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

राजस्थान के सीकर में कारों की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत
राजस्थान के सीकर में कारों की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ के पास जयपुर-बीकानेर एनएच-52 हाईवे पर रविवार शाम दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पहले घायलों को गाड़ियों से बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को बुरी तरह क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।


लक्ष्मणगढ़ के डिप्टी एसपी धरम राम गिला ने बताया कि हमें राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ के पास सीकर हाईवे पर बोलेरो और अर्टिगा के बीच टक्कर की सूचना मिली। अब तक छह लोगों के हताहत होने की खबर है। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीकर के सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को घटना के बारे में जानकारी दी गई है और राज्य सरकार घायलों के इलाज में मदद करेगी। स्थानीय लोगों के अनुसार, दुर्घटना तब हुई, जब लक्ष्मणगढ़ से सीकर की ओर आ रही एक एसयूवी और दूसरी दिशा से आ रही दूसरी कार डिवाइडर को पार करके रोड के दूसरी तरफ चली गई और एसयूवी को टक्कर मार दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;