नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग, युवक-युवती झुलसे, फायर विभाग ने बुझाई आग

जानकारी के अनुसार शाम करीब 6 बजे दिल्ली से आम्रपाली की तरफ जा रही कार में नोएडा के सेक्टर 51 के पास होशियारपुर में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि सीएनजी सिलेंडर फटने या चलती कार में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई।

नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग
नोएडा में चलती कार में लगी भीषण आग
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में सोमवार शाम करीब 6 बजे एक चलती कार में भीषण आग लग गई, जिससे उसमें बैठे एक युवक-युवती बुरी तरह झुलस गए। सूचना मिलने पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोएडा फायर विभाग की तरफ से दी गई सूचना के मुताबिक शाम करीब 6:00 बजे एक कार जो दिल्ली से आम्रपाली की तरफ जा रही थी, जिसमें नोएडा के सेक्टर 51 के पास होशियारपुर में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गई। कार में सवार एक युवक और युवती आग में झुलस गए, जिन्हें शिवालिक अस्पताल में एडमिट कराया गया है।


बाद में फायर बिग्रेड की सहायता से आग को बुझा दिया गया है। शुरूआती जांच में जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक सीएनजी सिलेंडर के फटने की वजह से चलती कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। पुलिस और फायर विभाग को स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी, जिसके बाद पहुंची फायर विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

नोएडा पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है की होंडा अमेज गाड़ी में ही आग लगी है और इसमें लगे सीएनजी सिलेंडर की वजह से आग पूरे गाड़ी में फैल गई। कार को रास्ते से हटाया जा रहा है। यातायात सुचारू रूप से संचालित किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia