जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के ट्रक में लगी भीषण आग, 5 जवानों की जलकर मौत, बिजली गिरने की आशंका

घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। लेकिन कुछ खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि ट्रक पर बिजली गिरने की वजह से आग लगी हो सकती है। हालांकि सही कारण का पता पूरी जांच के बाद ही चल सकेगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को नेशनल हाईवे पर सेना की एक गाड़ी में भीषण आग लग गई, जिसमें सेना के पांच जवानों की जलकर मौत हो गई। वाहन में आग लगने की घटना पुंछ जिले के भाटाधुरियन इलाके में हुई। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलते ही सेना के उच्च अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

मिल रही जानकारी के अनुसार पुंछ के भाटादूडियां क्षेत्र में सेना के ट्रक में आग लगने की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। अग्नीशमन दस्ते की मदद से जवानों को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हादसे की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।


फिलहाल घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। लेकिन कुछ खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि ट्रक पर बिजली गिरने की वजह से आग लगी हो सकती है। हालांकि सही कारण का पता पूरी जांच के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल हादसे में शहीद जवानों की संख्या को लेकर सेना  की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia