उत्तर प्रदेश के रामपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और डबल डेकर बस की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 22 घायल

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, 22 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हमें उन्हें अस्पताल भेजने के लिए निजी एम्बुलेंस का उपयोग करना पड़ा।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रविवार तड़के एक ट्रक और डबल डेकर निजी बस की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, घटना रामपुर बाईपास के पास हुई, जब दिल्ली जा रही एक बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे, जिनमें से अधिकांश दुर्घटना के समय सो रहे थे। बस चालक ने पुलिस को बताया कि ट्रक सामने से आ रहा था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया, "पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, 22 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हमें उन्हें अस्पताल भेजने के लिए निजी एम्बुलेंस का उपयोग करना पड़ा।"


उन्होंने कहा, "मुख्य चिकित्सा अधिकारी से अतिरिक्त डॉक्टरों की एक टीम को अस्पताल भेजने का अनुरोध किया है। मृतकों में से एक की हालत बेहद गंभीर होने के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवारों को सूचित किया जा रहा है। ट्रक चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia