यौन शोषण मामले में BJP विधायक के खिलाफ FIR, जान से मारने की धमकी देन और मामले को दबाने का भी आरोप

उत्तराखंड में द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। विधायक पर रेप करने जबकि उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने और मामले को दबाने का आरोप है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महिला से यौन शोषण के मामले में उत्तराखंड से बीजेपी विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ देहरादून में एफआईआर दर्ज की गई है। कोर्ट ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। नेहरू कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि विधायक पर दुष्कर्म करने जबकि उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने और मामले को दबाने का आरोप है।

पीड़िता के वकील एसपी सिंह का कहना है कि पीड़िता ने इस संबंध में जो याचिका दायर की है उसमें बीजेपी विधायक को यौन शोषण का आरोपी बनाया गया है। जबकि विधायक की पत्नी पर आरोप है कि उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़िता को पैसों का ऑफर किया था। महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की थी। इसके चलते कोर्ट में 156 (3) के तहत प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया था।


गौरतलब है कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि महेश नेगी ने उनका 2 साल तक उनका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि उसकी बेटी के पिता महेश नेगी हैं और पीड़िता ने इसके लिए DNA टेस्ट करवाने की खुली चुनौती भी दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia