नोएडा के बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, आसपास के इलाके को कराया जा रहा खाली

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में भीषण आग लग गई है। पुलिस ने आसपास के इलाकों को खाली कराना शुरु कर दिया है, क्योंकि ज्यादातर झुग्गियां आसपास में हैं। फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर हैं।

नोएडा स्थित एक बैंक्वेट हाल में भीषण आग लगी है
नोएडा स्थित एक बैंक्वेट हाल में भीषण आग लगी है
user

आईएएनएस

नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में भीषण आग लग गई है। इसके आसपास के इलाकों को पुलिस द्वारा खाली कराया जा रहा है क्योंकि ज्यादातर झुग्गियां आसपास में हैं। फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि बैंक्वेट हॉल का एक हिस्सा निर्माणाधीन था। जिसमें यह आग लगी हुई है। वहां ज्यादातर फाइबर का काम हो रहा था। इस कारण आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-113 क्षेत्र अंतर्गत लोटस ग्रैंडर बैंक्वेट हॉल में आग लग गई। आग हॉल के निर्माणाधीन हिस्से में लगी। इस दौरान वहां कोई नहीं था। आग की वजह स्पष्ट नहीं है।

सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि बैंक्वेट हॉल सेक्टर-74 में है। निर्माणाधीन हिस्से में सजावटी सामान है इसलिए आग तेजी से फैली। आग किन कारणों से लगी इसका पता किया जा रहा है। प्राथमिक जांच में आग की वजह शॉट सर्किट ही बताई जा रही है। आग में कोई व्यक्ति फंसा नहीं है और अब तक कोई जन हानि की जानकारी नहीं है।

आग लगने वाली जगह के कुछ दूरी पर झुग्गी झोपड़ी है। आग की लपट और चिंगारी वहां भी पहुंच रही है। सावधानी के तौर पर पुलिस के लोग झुग्गी खाली कर रहे हैं। दमकल विभाग की ओर से वहां भी एक गाड़ी को तैनात किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia