माता वैष्णो देवी मंदिर परिसर में लगी आग, एक इमारत जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

यह आग माता वैष्णो देवी मंदिर परिसर स्थित कालिका भवन की इमारत में लगी। इस हादसे में एक इमारत जिसमें कैश काउंटर बताया जा रहा है, जलकर खाक हो गई। सूत्रों ने कहा कि इमारत में आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग का कारण संभवत: शॉर्ट सर्किट हो सकता है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू और कश्मीर के कटरा स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर परिसर में मंगलवार को भीषण आग लग गई। इस आग में परिसर की एक इमारत पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हालांकि, आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि अब इस आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आग माता वैष्णो देवी मंदिर परिसर स्थित कालिका भवन की इमारत में लगी। इस परिसर में स्थित एक इमारत जिसमें कैश काउंटर बताया जा रहा, जलकर खाक हो गई। सूत्रों ने कहा कि कालिका भवन की इमारत में आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग का कारण संभवत: शॉर्ट सर्किट हो सकता है।


घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय प्रशासन के लोग भी पहुंच गए स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। फिलहाल घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़िया मौजूद हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन भी जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia